रेलवे सलाहकार बोर्ड की बैठक में उठा ओबर ब्रिज का मुद्दा -बस्ती रेलवे सलाहकार बोर्ड की मासिक बैठक सम्पन्न

0
47


◼ विकास पाण्डेय की रिपोर्ट


बस्ती। शनिवार को रेलवे सलाहकार बोर्ड की मासिक बैठक स्टेशन अधीक्षक के कार्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता क्षेत्रीय प्रबंधक गोंडा मनीष कुमार व संचालन डीसीआई एस. पी.सिंह ने किया। बैठक के उपरांत सलाहकार समिति के सदस्यों ने रेलवे स्टेशन के खाद्य सामग्री, साफ-सफाई व्यवस्था का निरीक्षण कर किया, और आवश्यक निर्देश दिया। बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया कि सलाहकार बोर्ड के सदस्य कभी भी रेंडम खाद्य पदार्थों की चेकिंग कर स्टेशन अधीक्षक को अवगत करा सकतें हैं।
सलाहकार बोर्ड के सदस्य संजय द्विवेदी ने फुट ओबर ब्रिज की चौड़ाई बढ़ाने व लिफ्ट लगाने का सुझाव दिया। खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए उसे ठीक कराने की मांग की। स्टेशन पर मोबाइल चार्जिंग प्वाइंट लगाने, कोच डिस्प्ले सिस्टम को ठीक कराने की मांग की। श्री द्विवेदी ने मिल गेट पर रेल ओबर ब्रिज के त्वरित निर्माण की बात रखी।
बोर्ड के सदस्य नंद किशोर साहू ने रेलवे आरक्षण काउंटर पर डिजिटल टोकेन सिस्टम लगाने व तत्काल टिकट बुकिंग में दलालों के प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की। बोर्ड के सदस्य सुभाष चन्द्र शुक्ल ने रेलवे ट्रैक व सुलभ शौचालय की साफ-सफाई रखने की मांग की। माल गोदाम के पास पानी बहाव को रोकने स्टेशन परिसर में विधुत प्रकाश हेतु टाबर लगाने की बात रखी।
बैठक में स्टेशन अधीक्षक विश्वम्भर चौधरी, सीएचआईं शशिकांत कुमार, अनुराग शुक्ल, विन्देश्वरी लाल श्रीवास्तव, मनोज यादव, हरिमोहन सर्राफ, राजीव गंभीर, अभिषेक गुप्ता सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

66 + = 70