T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पर देश में जबरदस्त उत्साह, जानें किसने क्या कहा

✍️पवन कुमार रस्तोगी।

टी20 विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में ही आज भारत ने पाकिस्तान को शिकस्त दी है। भारत ने इस जीत के साथ ही 2021 में मिली हार का बदला ले लिया है। भारत की इस जीत के हीरो रहे विराट कोहली जिन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया है। विराट कोहली ने शानदार 82 रनों की पारी खेली। भारत की जीत पर देश में जबरदस्त उत्साह का माहौल है। लोग झूम रहे हैं। इसी टीम इंडिया की ओर से मिली दिवाली गिफ्ट बता रहे हैं। भारत की इस जीत पर जबरदस्त तरीके से विराट कोहली को भी धन्यवाद कहा जा रहा है। चलिए हम बताते हैं कि भारत के जीत पर किसने क्या कहा-

अमित शाह- टी20 वर्ल्ड कप शुरू करने का सही तरीका…दीपावली शुरू 🙂 विराट कोहली की क्या शानदार पारी है। पूरी टीम को बधाई।

राजनाथ सिंह- आज मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का अभूतपूर्व प्रयास। विराट कोहली ने खेली अपनी जिंदगी की सबसे बेहतरीन पारियों में से एक! इस अविश्वसनीय जीत ने दुनिया भर के सभी भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को प्रसन्न किया है। टीम इंडिया को इस शानदार जीत पर बधाई।

योगी आदित्यनाथ- जीतने की आदत जो है… आप पर गर्व है #TeamIndia! जय हो…

शिवराज सिंह चौहान- क्या शानदार जीत है! वाहवाह! बिल्कुल नाखून काटने वाला! #टीमइंडिया को बधाई ! बहुत बढ़िया विराट कोहली, शानदार मैच विनिंग प्रदर्शन! पूरी टीम द्वारा शानदार ओवर ऑल प्रयास।

राहुल गांधी- पाकिस्तान के खिलाफ मैच का क्या रोमांचक! दबाव में सबसे बड़ी जीत में से एक। अच्छा किया, #टीमइंडिया। आगे के मैचों के लिए शुभकामनाएँ।

हिमंत बिस्वा सरमा- यह हमारे लिए विराट दिवाली है। बधाई हो टीम इंडिया। 

सचिन तेंदुलकर- एक रोमांचक खेल जिसने भारत के अभियान को खूबसूरती से स्थापित किया है! कई व्यक्तियों द्वारा महत्वपूर्ण योगदान, लेकिन विराट के साथ हार्दिक की साझेदारी का विशेष उल्लेख जो #TeamIndia के लिए बहुत महत्वपूर्ण था।

गौतम गंभीर- WC शुरू करने का कोई बेहतर तरीका नहीं! शानदार प्रदर्शन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *