मा० सदर विधायक ने बजाज की पल्सर पी- 150 और प्लेटिना 110 एवीएस को किया लांच।

बस्ती। भारतीय बाजार में कई बर्षो से लोगों के दिल पर राज करने वाली बाजाज कंपनी की पल्सर व प्लेटिना बाइक की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। लोगों को यह मोटरसाइकिल को सबसे अधिक पसंद है। उप्र बस्ती जिले में प्रकाश बाजाज एजेंसी पर नया मॉडल पल्सर पी- 150 और प्लेटिना 110 एवीएस को सदर विधायक महेंद्र यादव ने लांच किया। कहा की भारतीय बाजार में 80 से 90 के दशक से बजाज आटो के बाजार में दबदबा है, पी प्लेटिना बाइक अपने बेहतर लुक के चलते मार्केट में हिट है। अब इसका नया मॉडल पल्सर पी- 150, प्लेटिना 110 एबीएस भी बिल्कुल नए डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया ।

शोरूम के प्रोपराइटर रवि चौधरी ने बताया की पत्सर P150 को स्पोर्टी लुक दिया गया है। इसके अलावा प्लसर पी150 में 3डी फ्रंट, डुअल कलर से इस बाइक बनाती है। जहाँ सिंगल डिस्क वेरिएंट अपराइट स्टॉस के साथ आता है वहीं ट्नि – डिस्क और स्प्लिट सीट के साथ उपलब्ध है।प्लसर 150 में कंपनी ने नए 149.68cc की क्षमता का इंजन इस्तेमाल किया है जो कि 14.5 Ps की पावर और 13.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ये बाइक 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक माइलेज देगी।

इसके अन्य फीचर्स में LED प्रोजेक्टर हेडलैप, LED टेल लैप के साथ आती है। बाइक में कंपनी ने USB कनेक्टिविटी भी दी है, जिससे आप मोबाइल के साथ दूसरे गैजेट्स भी चार्ज कर सकते। साथ ही टूव्हीलर में सिंगल चैनल ABS फीचर भी मिलता है। इसके अलावा गियर इंडिकेटर, डिस्टेंस टू एम्टी मीटर और क्लॉक जैसे अन्य फीचर्स भी मिलेंगे। इसका वजन 140 किलो है जो पिछले मॉडल्स के मुकाबले लगभग 10 किलोग्राम तक कम है। इसमें 790mm की सीट हाइट और मोनोशॉक सस्पेंशन मिलेंगे जो आपके एक्सपीरिस को बेहतर लगेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *