एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ने अपने नये रोड शो टीवी “सेवन वंडर्स ऑफ एलजी ” को किया लांच।

Vijaydoot News

-एलजी के स्‍टोर ऑन व्‍हील्‍स के साथ अपने घर पर एलजी के विश्‍व-स्‍तरीय कॉन्‍सेप्‍ट का अनुभव लीजिये।

गोविंद कुमार प्रजापति की रिपोर्ट।

लखनऊ। भारत के अग्रणी कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ब्राण्‍ड एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ने आज अपने नये रोडशो ‘’सेवन वंडर्स ऑफ एलजी’’ के लॉन्‍च की घोषणा की है। इस रोडशो से उसके उपभोक्‍ताओं को खरीदारी का एक सुविधाजनक अनुभव मिलेगा। इस एक्टिविटी का उद्घाटन गाजियाबाद में एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स के रीजनल ऑफिस के रीजनल बिजनेस हेड यू़.पी.डब्‍ल्‍यू.यू.के. श्री अशोक धर ने किया। यह पहल उपभोक्‍ताओं को उनके दरवाजे पर एलजी के विश्‍व-स्‍तरीय उत्‍पादों की खरीदारी करने में सक्षम बनाएगी।

इस वैन में आने वाले ग्राहकों को एलजी के कई फीचर्स वाले उत्‍पादों का लाइव डेमो देखने का मौका मिलेगा। यह उत्‍पाद हैं ओएलईडी टीवी, टोन फ्री, माइक्रोवेव ओवन, स्ट्य्लेर, फ्रंट लोड वाशिंग मशीन, साइड-बाय-साइड रेफ्रीजरेटर और वाटर प्‍यूरीफायर्स। इसके अलावा, एलजी के माइक्रोवेव ओवंस खरीदने के इच्‍छुक लोगों को एलजी के हेल्‍थ वेव एक्‍सपर्ट इसका लाइव डेमो भी दिखाएंगे कि माइक्रोवेव का इस्‍तेमाल कर कितने तरह की हेल्‍दी डिशेज बनाई जा सकती हैं।

इस वैन को एलजी के एक शोरूम जैसा डिजाइन किया गया है और इसे गाजियाबाद में चलाया जाएगा। आज से ही यह वैन सोसायटीज और बाजारों में पहुँचेगी और ग्राहकों को खरीदारी का आरामदायक और सुरक्षित अनुभव देगी। मौजूदा परिदृश्‍य को देखते हुए, उपभोक्‍ता घर पर ही रहना पसंद करते हैं और घर से बाहर निकलना कई लोगों को असहज लगता है। इस बात को समझते हुए, एलजी की वैन अब उपभोक्‍ताओं को उनके दरवाजे पर उनके चहेते एलजी उत्‍पादों का अनुभव देगी। एलजी की वैन सावधानी के सभी उपायों से लेस है, ताकि ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

इस वैन को दिन में तीन बार सैनिटाइज किया जाएगा और इसके क्रू की मेडिकल जाँच हो चुकी होगी और वे सुरक्षात्‍मक उपकरण पहनेंगे। वैन में आने वाले ग्राहकों की जाँच और स्‍कैनिंग डिजिटल थर्मामीटर से की जाएगी। इसके अलावा, वैन में हर किसी के लिये हैण्‍ड सैनिटाइजर्स और मास्‍क होंगे।

इस पहल पर अपनी बात रखते हुए, एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स के रीजनल बिजनेस हेड यूपीडब्‍ल्‍यूयूके श्री अशोक धर ने कहा, “एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स में हमने स्‍वास्‍थ्‍य और आरोग्‍य पर लगातार ध्‍यान दिया है और हालिया वर्षों में कई उत्‍पाद पेश किये हैं। उपभोक्‍ता की सुविधा और सुरक्षा हमारे लिए सबसे महत्‍वपूर्ण है, इसे बरकरार रखते हुए हमारा लक्ष्‍य है उच्‍च गुणवत्‍ता का अनुभव प्रदान करना। हमारी मोबाइल टीम सभी ग्राहकों के लिये सुरक्षित माहौल सुनिश्चित करने हेतु सुरक्षा के सभी प्रोटोकॉल्‍स का पालन करेगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *