गुल मौहम्मद को प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रायबरेली संसदीय क्षेत्र में राहुल गांधी के चुनाव प्रचार में सहयोग की दी जिम्मेदारी।

Vijaydoot News

देहरादून/उत्तराखंड। देहरादून के चांचक बंजारावाला निवासी युवा कांग्रेस नेता व कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश प्रवक्ता गुल मौहम्मद को प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रायबरेली संसदीय क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी राहुल गांधी के चुनाव प्रचार में सहयोग की जिम्मेदारी दी है। गुल मौहम्मद ने पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी को पूर्ण निष्ठा से निभाने का भरोसा देते हुए पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त किया।

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष (संगठन/प्रशासन) मथुरादत्त जोशी ने एक पत्र जारी करते हुए कहा कि निर्वाचन विभाग द्वारा पांचवें चरण में आगामी बीस मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है, पार्टी संगठन द्वारा पार्टी के प्रति निष्ठा एवं संगठनात्मक रूचि को मद्देनरज रखते हुए देहरादून निवासी कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश प्रवक्ता गुल मौहम्मद को रायबरेली संसदीय क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी राहुल गांधी के चुनाव प्रचार-प्रसार में सहयोग की जिम्मेदारी सौंपी जा रही है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा एवं प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा को आपसे अपेक्षा है कि आप शीघ्र ही रायबरेली संसदीय क्षेत्र के विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार में स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सहयोग से अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे तथा समय-समय पर प्रचार-प्रसार की प्रगति से प्रदेश नेतृत्व को अवगत कराते रहेंगे। उधर, गुल मौहम्मद को पार्टी द्वारा रायबरेली में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी दिए जाने पर उनके शुभचिंतकों और पार्टी कार्यकर्ताओ व पदाधिकारियों ने हर्ष जताते हुए उन्हें बधाई दी।