निषाद पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष संजय निषाद बस्ती पहुंचे: कहा – मोदी और योगी ने निषादों को गले लगाया तो रामराज्य आने की शुरुआत हुई

Vijaydoot News

सपा जब सत्ता में थी तो पिछड़े नहीं याद आए- संजय निषाद

सत्ता से बाहर हुई तो पिछड़े याद आने लगे- संजय निषाद

सपा ने कभी भी राम का नाम नहीं लिया- संजय निषाद
‘यह गरीबों को विकास की मुख्य धारा में लाने का चुनाव है

बस्ती। लोकसभा चुनाव में चार चरणों की वोटिंग पूरी हो गई है। अब सिर्फ तीन चरण बाकी है। राजनीतिक दलों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। बीजेपी नेताओं ने 400 लोकसभा सीटें जीतने के मिशन को स्पीड पकड़ा दी है। लोकसभा चुनाव के मीडिया प्रभारी अमृत कुमार वर्मा ने बताया की बुधवार को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद का हेलीकाप्टर पहली सभा के लिए दोपहर बारह बजे लालगंज बाजार के निकट और दूसरी सभा के लिए दोपहर 1 बजे पचवस में लैण्ड किया। वहा से कार द्वारा कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। जहाँ भाजपा और निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओ ने जोरदार स्वागत किया।

जहाँ भाजपा की एक बड़ी जनसभा को उन्होंने सम्बोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी और सीएम योगी की जमकर तारीफ की। तो दूसरी तरफ कांग्रेस, सपा पर हमला करते हुए कहा कि जब सत्ता से बाहर होते हैं तो किसान, गरीब, पिछड़ा याद आते हैं। सपा बसपा को सत्ता से हटाने का काम निषाद समाज ने किया है। उन्होंने कहा कि मैं याद दिलाने आता हूं सपा, कांग्रेस, बसपा के कार्यकाल में निषादों पर अत्याचार होता रहा है। निषादों ने वोट देकर सपा, कांग्रेस और बसपा को हीरो बनाया तो इन पार्टियों ने हमारे समाज को जीरो बनाया।

कैबिनेट मन्त्री ने कहा कि हमारे समाज के मछुआरों ने कसम खाई है कि हाथी, साइकिल व पंजा को जीरो बनाना है। 2014 से आप देख रहे होंगे कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। कांग्रेस-हाथी साफ हो गई, साइकिल हाफ हो गई, इस चुनाव में समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी हो जाएगी। सपा सरकार में निषादों को फिट होने के बाद भी अनफिट दिखाते हुए बाहर कर दिया जाता था। अनाज गोदामों में सड़ रहा था, लेकिन गरीब भूखा मर रहा था। सपा सरकार में समाज के लोगों पर मुकदमे दर्ज कराए गए। बहुरुपियों से सभी को सावधान रहना होगा। पहले केवटा मल्लाह कहा जाता था, आज अब निषाद जी कहते हैं, यह बहुत सम्मान है, अब निषाद के लिए मछुआ कल्याण कोष बन गया है, जिसके घर प्रधानमंत्री खुद जाते हो निषाद के घर चाय पीने, खुद गरीबी नजदीक से देखते हो, बेईमानों का एक्सरे खुद करते हो, जिस समाज का चिंता मोदी करते हो वह समाज मोदी की चिंता करता है।

सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि इस बार विपक्षियो का पीडीए का नारा फेल हो गया है, क्योकि सपा बसपा कांग्रेस जब जब सरकार में आई है तो पिछडो दलितों गरीबो का शोषण की है। इस बार जनता उनके बहकावे में नहीं आ रही है, मोदी पर सबका विश्वास है।
जिलाध्यक्ष विवेकानन्द मिश्र ने कहाँ भारतीय जनता पार्टी का एक एक कार्यकर्ता ने इस चुनाव में जान झोक दिया है, इस बार का चुनाव भारत को विश्व गुरु बनाने में बड़ा योगदान रहेगा। जिलाध्यक्ष ने कहा ऐसा लग रहा है कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी गठबंधन ने हार सुनिश्चित मान ली है। अब रास्ता निकालने का काम शुरू कर दिया है. एक दूसरे पर हार का जिम्मेदार ठहराएंगे।

इस मौके पर हर्रैया विधायक अजय सिंह, वरिष्ठ नेता डॉ अमित निषाद, पूर्व विधायक रवि सोनकर, सेतभान राय, अनिल दुबे, रघुनाथ सिंह, अमृत कुमार वर्मा, ब्रह्मदेव यादव, पिन्टू तिवारी, चन्द्र मणि पाण्डेय सुदामा, नरेन्द्र त्रिपाठी, अरविंद पाल, भोला निषाद, असमान सिंह, निषाद पार्टी जिलाध्यक्ष अशोक निषाद, केके सिंह, योगेंद्र सिंह, श्रीश पाण्डेय, कुंवर आनंद सिंह, देवेन्द्र सिंह, अखंड सिंह, राजेश पाल चौधरी, डॉ शिव कुमार निषाद, रामबृक्ष निषाद, साहब दीन निषाद, पुरुषोत्तम निषाद, दीपू निषाद, राम अचल निषाद, रमेश निषाद सहित पार्टी के पदाधिकारी जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।