जिंदगी के ‘दिल लगी’, ‘प्यारे अफज़ल’, ‘प्यार के सदके’ जैसे शोज़ के साथ मानसून का मजा लीजिये!

Vijaydoot News

लखनऊ। खासतौर से जुलाई महीने के लिए बनाए गए जिंदगी की ‘बेस्ट ऑफ रोमांस’ थीम के साथ मानसून का आनंद उठाएं। प्यार और ड्रामे से भरी यह थीम आपके इस सफर को बेहद खुशनुमा बनाने वाली है। 6 जुलाई शाम 6 बजे से शुरू हुये ‘दिल लगी’ का प्रीमियर देखें। सिंध के सुदूर प्रांत सुकुर की तंग गलियों से निकली इस प्रेम कहानी में हुमायूं सईद और मेहविश हयात ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

आयेज़ा खान और हमजा अब्बासी के अभिनय से सजा शो देखें, 14 जुलाई, शाम 7:30 बजे। इस शो में फराह के प्रति अफज़ल की दीवानगी उसे प्यार और तरक्की के एक अलग ही मुकाम पर लेकर जाती है। इसके बाद 16 जुलाई, शाम 6 बजे से ‘प्यार के सदके’ का प्रसारण हो रहा है। इसमें बिलाल अब्बास और युमना जैदी, अब्दुल्ला और महजबीन के किरदार में हैं। इन दोनों को ही प्यार की मंजिल तक पहुंचने के लिए काफी सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

सिनेमा के दीवाने ‘बेहद’ फिल्म देखना ना भूलें। ये फिल्म फवाद खान, सजल अली और अदनान सिद्दीकी जैसे बेहतरीन कलाकारों से सजी है और इसका प्रीमियर 14 जुलाई सुबह 11 बजे हो रहा है। ये प्यार और परिवार के ताने-बाने की दिल छू लेने वाली कहानी है। शोज़ की इन कड़ियों में 7 जुलाई, दोपहर 12-2 के बीच शामिल हो रहा है ‘शहर ए जात’ । इसमें अभिनय कर रहीं माहिरा खान एक बेहद अमीर परिवार की इकलौती बेटी की भूमिका में हैं। इसकी कहानी अपने सपनों के राजकुमार को गढ़ने से लेकर अपनी जिंदगी बसर करने तक के इर्द-गिर्द घूमती है।

वहीं, 13 जुलाई को रात 9 बजे लॉन्च हो रहा है माया अली, एहसान खान और सोहाई अली अब्रू अभिनीत ‘खोया-खोया चांद’। इसमें व्यक्तिगत चुनौतियों और पारिवारिक ताने-बाने के बीच प्यार और किस्मत की कहानी दिखाई गई है।

‘दिल लगी’ में अनमोल का किरदार निभा रहीं, मेहविश हयात कहती हैं, “अनमोल का किरदार निभाना मेरी खुशकिस्मती है। वो बेहद ही मजबूत इरादों वाली, समझदार लड़की है। हर परेशानी का वो डटकर मुकाबला करती है और अपने परिवार की बहुत परवाह करती है। बेहद ही खूबसूरती से लिखी गई परिवार पर केंद्रित ये कहानी दर्शकों को आखिरी एपिसोड तक बांधे रखती है। इस कहानी में ना केवल इंसानी जज्बातों को गहराई से समझा गया है, बल्कि प्यार और जज्बे जैसे मुद्दों को भी बखूबी दिखाया गया है। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि जिंदगी के जरिए भारतीय दर्शकों को हमारी कहानी देखने का मौका मिलेगा। ये सीमाओं से परे कंटेंट की ताकत की बेहतरीन मिसाल है। ये सीमाओं के पार जाती है और हमारी एक जैसी भावनाओं को आपस में जोड़ने का काम करती है।’’

रोमांस और ड्रामे के इस मासिक त्योहार का आनंद उठाने के लिए एक्सक्लूसिव रूप से ट्यून करें डीटीएच टाटा प्ले (चैनल नंबर 154), डिश टीवी और डी2एच (चैनल नंबर 117), और एयरटेल टीवी (चैनल नंबर 102)। निश्चित तौर पर इन शोज की कहानियां आपको बांधकर रखेंगी।