मोटोरोला ने लॉन्च किया मोटो जी-85 5G स्मार्टफोन, जानें फोन की स्पेसिफिकेशन्स।

Vijaydoot News

नई दिल्ली। भारत के सर्वश्रेष्ठ 5G स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने आज मोटो जी85 5जी स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की। यह मोटो जी सीरीज का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें सबसे बेहतरीन थ्री कर्व्ड, एंडलेस एज डिस्प्ले लगाया गया है। मोटो जी85 5जी स्मार्टफोन को इस सेगमेंट में पहली बार कई उम्दा और बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया गया है, जिनमें सेगमेंट के सर्वश्रेष्ठ थ्री डी कर्व्ड 120 हर्टज पोलेड डिस्प्ले के साथ गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन और 1600 एन आई टी एस का ब्राइटनेस शामिल है।

लोगों को हैरत में डाल देने वाले सोनी लाईटिया 600 सेंसर के साथ सेगमेंट के सबसे शानदार शेक फ्री 50एमपी ओआईएस कैमरे के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन का डिजाइन काफी स्लीक, लाइटवेट और सुपर-प्रीमियम है, जिसे पैनटोन क्यूरेटेड कलर्स के अलावा बेहतरीन सॉफ्टवेयर अनुभव के लिए स्मार्ट कनेक्ट के साथ बाजार में उतारा गया है। इसके साथ ही, मोटो जी85 5जी स्मार्टफोन में इस सेगमेंट का सबसे बेहतरीन 12जीबी रैम प्लस 256जीबी स्टोरेज है और यह 13 5जी बैंड्स के साथ जबरदस्त 5जी परफॉरमेंस, वीओएनआर और इसी तरह के ढेर सारे फीचर्स को सपोर्ट करता है।

मोटो जी85 5जी का 6.7 इंच का इमर्सिव पोलेड एंडलेस एज डिस्प्ले छोटी-से-छोटी बारीकियों को भी जीवंत बना देता है, जो अनगिनत कंट्रास्ट और सिनेमैटिक कलर के साथ एक सिरे से दूसरे सिरे तक लगातार देखने का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। यह डिस्प्ले इस सेगमेंट के सर्वश्रेष्ठ गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है, जो अपने 10-बिट डेप्थ तथा डीसीआई-पी3 कलर गैमट के साथ फिल्म की तरह शानदार क्वालिटी कलर के एक बिलियन से अधिक शेड्स की पेशकश करता है। इसका एफ एच डी प्लस रिज़ॉल्यूशन किसी पिक्सेलेशन के बिना बेहतरीन ढंग से शार्प और बारीकियों को कैद करने वाली तस्वीरें प्रदान करता है। इसके अलावा, इसके सुपर-स्मूथ 120 हर्टज रिफ्रेश रेट की वजह से अलग-अलग ऐप्स के बीच स्विच करना, गेम्स खेलना और वेबसाइट स्क्रॉल करना बेहद आसान और सुविधाजनक हो जाता है। मोटो जी85 5जी का डिस्प्ले देखने के आरामदायक अनुभव के लिए एसजीएस आई प्रोटेक्शन और 1600 एन आई टी एस की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है, तथा इसमें ऑन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट प्रोटेक्शन भी मौजूद है।

लॉन्च के मौके पर टी.एम. नरसिम्हन, मैनेजिंग डायरेक्टर, मोबाइल बिजनेस ग्रुप– इंडिया ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “यह लॉन्च सही मायने में इस इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन इनोवेशन को ग्राहकों के लिए सबसे किफायती मूल्य पर उपलब्ध कराने के हमारे अटल इरादे को दर्शाता है, जो टेक्नोलॉजी को सभी के लिए सुलभ बनाने के हमारे लक्ष्य के अनुरूप है। मोटो जी85 5G में हमारी लोकप्रिय एज सीरीज के कई बेमिसाल फीचर्स को बेहद कम कीमतों पर उपलब्ध कराया गया है। सच कहा जाए, तो यह प्रोडक्ट भारतीय स्मार्टफोन बाजार में मौजूद दूसरे प्रोडक्ट्स से कहीं बेहतर है, जो लोगों को स्मार्टफोन के बेजोड़ अनुभव के साथ-साथ कनेक्टिविटी का शानदार तरीके से उपयोग करने में सक्षम बनाता है।