बसपा नेता चौधरी शहरयार ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में ज्वाइन की समाजवादी पार्टी, आनंद सेन यादव को विधायक बनाने का लिया संकल्प।

Vijaydoot News

रुदौली(अयोध्या)। बहुजन समाज पार्टी के नेता चौधरी शहरयार आखिरकार बसपा का दामन छोड़ दिया। उन्होंने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी में आस्था जताते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में सदस्यता ग्रहण की। अखिलेश यादव ने चौधरी शहरयार के समाजवादी पार्टी में आने पर यह विश्वास जताया की आने वाले समय में रुदौली विधानसभा सभा मजबूती से आगे बढ़ेगी।

गौरतलब है कि बसपा से टिकट मिलने के बाद नामांकन के अंतिम दिन टिकट कटने से नाराज चैधरी शहरयार ने बसपा के सभी पदों से त्याग पत्र देकर गुस्से का इजहार किया था।

रुदौली नगर अध्यक्ष एहसान मोहम्मद अली, चैधरी शहरयार ने बसपा से त्यागपत्र के बाबत बताया कि चुनावी प्रक्रिया शुरू होते ही बसपा ने रुदौली विधानसभा क्षेत्र से अधिकृत पार्टी प्रत्याशी घोषित किया था। मैंने अपना नामांकन कर दिया था परंतु अंतिम क्षण पर एक दूसरे व्यक्ति को प्रत्याशी घोषित कर मेरा नामांकन निरस्त कराया गया। इस अपमानजनक हालात से कार्यकर्ताओं और समर्थकों में गुस्सा है।

जिससे त्यागपत्र के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा। चौधरी शहरयार ने कहा कि मैंने अपने क्षेत्र के गरीब, पिछड़े, अल्पसंख्यकों दलितों की सेवा निरंतर बसपा में रहते हुए की है। अंतिम समय में पार्टी के निर्णय से विश्वास समाप्त हो गया है ऐसी दशा में पार्टी में रहते हुए पार्टी में काम करना संभव नहीं है। इसलिए अपने सभी पदों व पार्टी से त्यागपत्र दे रहा हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *