दानिश खान के नेतृत्व में सोनी होटल में आयोजित हुआ संत कबीर नगर उद्यमी कल्याण समिति का सम्मान समारोह कार्यक्रम।

Vijaydoot News

•उद्यमियों ने डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी और पूर्व विधायक जय चौबे का किया जोरदार स्वागत।

उद्यमियों के हर समस्या का सरकार से कराएंगे निवारण; बंद पड़ी सूती मिल को नए तरीके से पुनः संचालित कराने का होगा प्रयास- जय चौबे

केके मिश्रा संवाददाता।

संत कबीर नगर। जिले के युवा चर्चित उद्यमी दानिश खान के नेतृत्व में शुक्रवार को संत कबीर नगर उद्यमी कल्याण समिति का शुभारंभ एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे जिले के चर्चित समाजसेवी व सूर्या ग्रुप के एमडी डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक दिग्विजय नारायण जय चौबे और विशिष्ट अतिथि के रूप में बलिराम यादव जिला पंचायत अध्यक्ष, मगहर नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि नूरुजमा अंसारी, नगर पालिका अध्यक्ष जगत जायसवाल, व्यापारी नेता पुष्कर चौधरी का उद्यमियों ने जोरदार स्वागत किया।

स्वागत समारोह के बाद उद्यमियो ने व्यापार में उत्पन्न अपने-अपने क्षेत्र में आने वाली समस्याओं को पूर्व विधायक को बताया और उनसे निराकरण की अपील की, वहीं पूर्व विधायक जय चौबे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा व्यापारियों के हित के लिए कार्य करती रही है, और हमारी सरकार ने व्यापारियों के व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए अपने खजाने का मुंह खोल दिया है, व्यापारी हर क्षेत्र में बेझिझक अपना कार्य कर रहे हैं।

वहीं पूर्व विधायक ने सालों से बंद मगहर कताई मिल कोआधुनिक मशीनों के साथ पुनः स्थापित करने का प्रयास करने के लिए कहा , उन्होंने कहा की किसी भी क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए एकता की अति आवश्यकता है,अगर सभी व्यापारी एक साथ होकर सरकार से अपनी समस्याएं बताये तो बंद पड़ी कताई मिल के साथ-साथ जिले में और भी बेहतर रोजगार उपलब्ध होगे।
वहीं मंच से अपने संबोधन में सूर्या ग्रुप के एम डी डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि व्यापारियों के हित के लिए जी जान लगा देंगे, किसी भी क्षेत्र में उनकी जरूरत पड़ी तो वह उनके साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर चलते रहेंगे।

डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने दानिश खान को अपना परम मित्र और छोटा भाई बताते हुए कहा कि जिस संगठन में ऐसे कर्मठ लोग मौजूद होंगे उस संगठन में किसी प्रकार की परेशानियां नहीं आएगी, व्यापारियों के हित के लिए जो कुछ करना पड़ेगा वह करने को तैयार होंगे।

व्यापारी सम्मान समारोह में इंडस्ट्रियल एरिया के कई बड़े उद्यमियों के साथ-साथ सेमरियावां ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि मुमताज अहमद, जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव, व्यापारी नेता पुष्कर चौधरी, मगहर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नूरुजमा अंसारी, जगत जायसवाल खलीलाबाद नगर पालिका अध्यक्ष साहिल, ,शेखू खान, मजहर हुसैन, सहित सैकड़ो की संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।