डाबर ने हाजमोला पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए हाजमोला लिमकोला किया लाँच।

हाजमोला में नींबू का होगा चटकारा।

गोविंद कुमार प्रजापति की रिपोर्ट।

लखनऊ। भारत की प्रमुख विज्ञान-आधारित आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने अपने हाजमोला पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए नया डाबर हाजमोला लिमकोला लॉन्च किया है। नया डाबर हाजमोला लिमकोला एक पाचन टैबलेट है। जिसमें नींबू के अनूठे मिश्रण के साथ हाजमोला का चटपटा चटकारा शामिल हैं।

इस नए फ्लेवर के लॉन्च की घोषणा करते हुए, डाबर इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग हेड-ओटीसी हेल्थकेयर अजय सिंह परिहार ने कहा हमारे व्यापक उपभोक्ता शोध से पता चला है कि भारतीय उपभोक्ता चटपटे पंच के साथ नींबू का स्वाद पसंद करते हैं। भारत में न केवल नींबू के स्वाद वाले कोल्ड ड्रिंक लोकप्रिय हैं, नींबू चटपटा स्वाद के साथ भी अच्छी तरह से चला जाता है। यह इनोवेशन हमारे उपभोक्ताओं को उनका पसंदीदा हाजमोला लेमन के चटकारे के साथ उपलब्ध कराने की हमारी प्रयास के अनुरूप है।

हाजमोला लिमकोला हजमोला के पाचन लाभों से समझौता किए बिना नींबू का ताजा स्वाद प्रदान करता है। हमें विश्वास है कि उपभोक्ता नए हाजमोला लिमकोला को अपने पसंदीदा भोजन के बाद के पाचक के रूप में पसंद करेंगे। हाजमोला लिमकोला दो कंज्यूमर पैक्स एक रूपये. सैशे और 120 टेबलेट की बोतल में उपलब्ध होगा। हाजमोला लिमकोला लॉन्च को प्रिंट, डिजिटल, आउटडोर, मोबाइल और रेडियो अभियानों में समर्थन दिया जाएगा, जिसमें सिने स्टार अजय देवगन होंगे। “हम मुंबई में डब्बावालों के अलावा एयरलाइंस, प्रमुख बस डिपो में, अलावा डिलीवरी प्लेटफॉर्म और प्रमुख रेस्तरां श्रृंखलाओं के माध्यम से व्यापक नमूनाकरण गतिविधियाँ भी करेंगे, जिससे हमारे उपभोक्ताओं को नए हाजमोला लिमकोला के स्वाद का आनंद लेने का मौका मिलेगा।” श्री अजय सिंह परिहार ने कहा ।

इस मौके पर अभिनेता श्री अजय देवगन ने कहा मैं हाजमोला के साथ इस नए नवाचार का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। यह मज़ेदार, स्वादिष्ट और सही मायने में चटपटा है। मैं अपने सभी प्रशंसकों को हाजमोला लिमकोला की स्वादिष्ट दुनिया में ले जाने के लिए उत्सुक हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *