एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने ‘रिवार्ड 123 प्लस’ डिजिटल सेविंग्स अकाउंट किया लॉन्च ।

लखनऊ। अपने फ्लैगशिप रिवार्ड्स 123 सेविंग्स अकाउंट के लॉन्च के बाद आज एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने रिवार्ड्स 123 प्लस डिजिटल सेविंग्स अकाउंट वैरिएंट के लॉन्च की घोषणा की। विभिन्न तरह के डिजिटल विनिमयों पर निश्चित बेनेफिट्स के साथ यह एक साल का डिज़्नी+ हॉटस्टार मोबाईल सब्सक्रिप्शन भी प्रस्तुत करता है।

ग्राहक अपने एयरटेल थैंक्स ऐप के बैंकिंग सेक्शन में जाकर रिवार्ड्स 123 प्लस खोल सकते हैं या इसमें अपग्रेड कर सकते हैं। यह प्रक्रिया आसान है और देश में किसी भी जगह से मिनटों में पूरी की जा सकती है। वॉलेट के ग्राहक भी रिवार्ड्स 123 प्लस के फायदों का आनंद ले सकते हैं। ग्राहकों को रिवार्ड्स 123 प्लस मात्र 499 रु. के वार्षिक शुल्क पर मिलता है । रिवार्ड्स 123 प्लस सेविंग्स अकाउंट के ग्राहकों को 1 लाख रु. से 2 लाख रु. के बैलेंस पर 6 प्रतिशत की ब्याज दर, जीरो मिनिमम बैलेंस, और ऑटो-स्वीप सुविधा के साथ अनलिमिटेड डिपोजि़ट्स की सुविधा मिलेगी।

ग्राहक द्वारा रिवार्ड्स 123 प्लस खोलने या अपग्रेड करने के बाद, वो सब्सक्रिप्शन को एक्टिवेट करने के लिए अपने रजिस्टर्ड नंबर द्वारा डिज़्नी+ हॉटस्टार वेबसाईट ( https://www.hotstar.com/in ) या ऐप में लॉगइन कर सकते हैं। इस सब्सक्रिप्शन के साथ ग्राहकों को डिज़्नी+ हॉटस्टार की विस्तृत लाईब्रेरी की उपलब्ध होगी, जिसमें आठ भाषाओं में अंतर्राष्ट्रीय और स्थानीय कंटेंट सहित 19 सितंबर को शुरू हो रहे आईपीएल 2021 एवं सबसे बड़े स्पोर्टिंग टूर्नामेंट की लाईव स्ट्रीम शामिल है।

गणेश अनंत नारायणन , चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने कहा, ‘‘ रिवार्ड्स 123 ग्राहकों को डिजिटल विनिमयों पर निश्चित मासिक बेनेफिट्स प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता के साथ हमने रिवार्ड्स 123 प्लस प्रस्तुत किया है, जो उनके मनोरंजन का ख्याल रखेगा। हमें ग्राहकों को अपने सब्सक्रिप्शन का फायदा देने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ गठबंधन करने की खुशी है। हम भविष्य में अपने रिवार्ड 123 में और ज्यादा फायदे शामिल करेंगे।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *