‘तेरे बिना जिया जाए ना’ के सेट पर रोमिल चैधरी ने की अंजलि तत्रारी से शरारत

गोविन्द कुमार प्रजापति।

लखनऊ। ज़ी टीवी के पाॅपुलर शो ‘तेरे बिना जिया जाए ना‘ ने अपनी शुरुआत से ही अपनी दिलचस्प और रोमांचक कहानी के साथ दर्शकों को अपनी सीट से बांध लिया है। यह शो क्रिशा चतुर्वेदी (अंजलि तत्रारी) और देवराज सिंह राठौर (अविनेश रेखी) की ज़िंदगी में झांकता है, और हमें कहना पड़ेगा कि उनकी असाधारण और रहस्यमयी प्रेम कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। हालांकि हाल के कुछ ट्विस्ट्स और ट्रन्स ने दर्शकों को बांध लिया है। जहां हवेली में कुछ रहस्यमय स्थितियां बन रही हैं और कुछ भुतहा घटनाएं हो रही हैं, वहीं क्रिशा बड़े मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। इतना ही नहीं, अंजलि तत्रारी को भूतों से बहुत डर लगता है और ऐसे में उनके लिए इन सीक्वेंस की शूटिंग करना और कठिन हो गया है!

असल में इस एक्ट्रेस को भूतों से इतना डर लगता है कि वो कभी अकेले डरावनी फिल्में नहीं देखती हैं और जब तक वो सो ना जाएं तब तक हमेशा लाइट चालू रखती हैं। उनके भूतों के डर के बारे में जानने के बाद सेट पर सभी लोग उन्हें घोस्ट मास्क पहनकर चिढ़ाते हैं और उन्हें डराने की कोशिश करते हैं। हालांकि रोमिल चैधरी की एक शरारत ने तो सचमुच उन्हें इतना डरा दिया कि वो बहुत देर तक तो अपने मेकअप रूम में भी नहीं गई। असल में रोमिल ने एक बार अंजलि के मेकअप रूम की लाइट बंद कर दी थी और एक स्पीकर से कुछ डरावनी आवाजें बजाई थीं। इतना ही नहीं, जब अंजलि मेकअप रूम से बाहर भागने की कोशिश कर रही थीं, तो उनके सामने सफेद साड़ी पहने एक शख्स खड़ा था, जिन्हें देखकर वो बुरी तरह डर गईं। दरअसल क्रिशा घबराहट में यह समझ ही नहीं पाईं कि उस गेट अप में रोमिल चैधरी ही थे। और वो चीखते हुए दौड़ पड़ीं और बाकी सभी लोग खिलखिलाकर हंस पड़े।

अंजलि तत्रारी ने बताया, ‘‘मुझे हमेशा से भूतों और डरावनी जगहों से डर लगता है, हालांकि मुझे हॉरर फिल्में देखना बहुत अच्छा लगता है। मैं बताना चाहूंगी कि जब हम ‘तेरे बिना जिया जाए ना‘ के लिए हाल ही में कुछ हॉरर सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, तो सेट का माहौल बड़ा डरावना था। जहां अविनेश रेखी मेरा हौसला बढ़ाते थे, वहीं रोमिल ने मुझसे शरारत की और मुझे वाकई डरा दिया। असल में वो देर रात का शूट था और जब मैं तैयार हो रही थी, तब अचानक मेरे मेकअप रूम की लाइट चली गई। मैंने कुछ अजीब आवाजें भी सुनीं और जब मुझे बहुत डर लगने लगा, तो मैं वहां से बाहर भागने लगी। हालांकि रोमिल भूत की तरह पोशाक पहनकर अंदर आए और मुझे बहुत डरा दिया। मुझे लगा मेरा सबसे भयानक डर मेरे सामने आ गया है और मैं इतनी जोर से चीखी कि आसपास के सभी लोगों ने मेरी भी आवाज सुन ली होगी। जब मैंने सबकी हंसी सुनी, तो मैं समझ गई कि यह एक शरारत थी।

‘‘जहां रोमिल की शरारत के कारण अंजलि अकेले अपने मेकअप रूम में जाने से डरती हैं, वहीं इस शो में जया मां और वामिका, क्रिशा के लिए जाल बिछाने में व्यस्त हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो अपनी शातिर योजना को अंजाम दे पाएंगी और क्या वे उसे देवराज से अलग कर पाएंगी? या फिर क्रिशा उनके इरादों पर पानी फेर देगी?

आगे क्या होगा जानने के लिए देखिए ‘तेरे बिना जिया जाए ना‘, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10ः30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *